X

फौजी गेम डाउनलोड कैसे करते है-FAUG game Download-FAUG game Download link

फौजी गेम डाउनलोड कैसे करते है-FAUG game Download-FAUG game Download link

आज के हमारे इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूं फौजी (FAU-G) गेम के बारे में फौजी गेम को आप कैसे डाउनलोड कर पाएंगे और फौजी गेम कैसे आप खेल पाएंगे आपको हमारे इस पोस्ट में फौज के से रिलेटेड पूरी जानकारी मिलेगी।

फौजी (FAU-G) गेम से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए हमारे इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढे तो आइए जान लेते हैं कि कैसे आप फौजी (FAU-G) गेम को डाउनलोड कर पाएंगे और फौजी (FAU-G) गेम को कैसे आप अपने मोबाइल में खेल पाएंगे।

  1. फौजी गेम download
  2. फौजी गेम लॉन्च कब होगा
  3. फौजी मोबाइल गेम
  4. फौजी गेम डाउनलोड कैसे करते है
  5. फौजी गेम कितने एमबी का है
  6. FAUG game Download
  7. FAUG game Download APK
  8. FAUG game Download link
  9. FAUG game download APK OBB
  10. FAUG game Download APK Android
  11. Faug game download APKPure
  12. FAUG game release date in India
  13. FAUG download

तो जो फ़ौजी (FAU-G) गेम है वह गणतंत्र दिवस के दिन यानी कि 26 जनवरी 2021 के दिन प्ले स्टोर पर आ गया है और आप फौजी (FAU-G) गेम को प्ले स्टोर से बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे या फिर आप हमारे इस लिंक पर क्लिक करके भी फौज (FAU-G) गेम को डाउनलोड कर पाएंगे।

तो आइए जानते हैं फ़ौजी (FAU-G) गेम के बारे में कुछ जानकारियां तो फौजी (FAU-G) गेम जो है वह प्ले स्टोर (play store) पर आ गया है  यह 460  एमबी(MB) का गेम है और इसकी ग्राफिक वगैरह भी बहुत अच्छी है अगर आप फौज (FAU-G) गेम को पब्जी गेम से कंपेयर करेंगे तो यह पब्जी गेम जैसा बिल्कुल नहीं है इसमें अभी बैटल रॉयल मोड देखने को नहीं मिलेगा या फिर टीम डेथमैच (TDM) भी आपको देखने को नहीं मिलेगा यह सारे फीचर्स जल्दी ही देखने को मिलेंगे क्योंकि अभी जो फौज (FAU-G) गेम है वह डेवलपमेंट कंडीशन में ही है।

इसमें अभी बस एक मैच अवेलेबल है जिसे कि आप प्ले कर सकते हैं और इसमें आपको गन वगैरह भी देखने को नहीं मिलेंगे इसमें आपको फाइट करने के लिए शस्त्र  दिए जाएंगे जिनका की कुछ इंडियन नाम भी रखा गया है और फौज गेम जो है वह पूरी तरह से इंडियन गेम है और इसका लैंग्वेज भी आपको हिंदी में देखने को मिलेगा और इसमें जो ऑडियो क्वालिटी आपको मिलेगी वह भी हिंदी में मिलेगी

और जो इसमें शस्त्र आप को खेलने के लिए दिए जाएंगे उनका भी नाम हिंदुस्तानी नाम पर ही होगा जैसे उनके शस्त्र का नाम प्रतिकार,आक्रोश इत्यादि है।

और आप इस ऐप के अंदर in-app कुछ भी परचेस करते हैं कोई भी सामान खरीदते हैं जैसे आप कोई शस्त्र खरीदते हैं या फिर आप फौज गेम के अंदर कुछ भी खरीदते हैं तो आपका इस गेम का जितना भी इनकम है उनका 20% हमारे भारत देश के वीर जवानों के लिए होगा।

और इस गेम में अगर आप  खेलते हैं और आप खेल के एंड तक जाते हैं तो आप पबजी मोबाइल गेम में जैसे खुद को रिवाइव करते थे वैसे ही इस गेम में फाइट करने के बाद आपको कैंप फायर के पास जाना होता है जहां पर आपका हेल्थ खुद ही रिस्टोर होता है।

और बोला जाए तो उसके ग्राफिक  भी काफी बेहतर हैं आप फौज गेम को जरूर डाउनलोड करें और उसे खेलें और इस गेम का डाउनलोड करना तो बनता ही है क्योंकि यह हमारे भारत देश का गेम है

 तो अभी हमारे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अभी फौज गेम को डाउनलोड करें

आज के हमारे पोस्ट में बस इतना ही आशा करूंगा आपको हमारा आज का यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर पसंद आया होगा तो आप हमें वह कमेंट में बता सकते हैं और फौजी गेम से रिलेटेड अगर आपके कोई भी क्वेश्चन कोई भी क्वेरी हो तो वह आप कमेंट करके पूछ सकते हैं

और अगर आप TECH से रिलेटेड और भी जानकारियां जानना चाहते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Takniki Jugad को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं जिसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा तो आज के हमारे पोस्ट में बस इतना ही धन्यवाद।

App link-:फौजी गेम डाउनलोड कैसे करते है-FAUG game Download-FAUG game Download link

Pankaj mishra: